Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Good news ipl latest news: इस साल होगा आईपीएल, Sourav Ganguly ने शुरू की ये तैयारी !

नमस्कार दोस्तों BCCI ने विश्व भर में फैले कोविड 19
संक्रमण की वजह से विश्व में सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) के देसी-विदेशी खिलाड़ियों से सजे आईपीएल ( IPL)  के 13वें संस्करण का आयोजन फ़िलहाल अनिश्चितकाल के लिए रद्द कर दिया है। हाल हुए (आईसीसी) ICC ने बुधवार को अपनी बैठक में इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले T20 विश्व कप के लिए अधिक समय की मांग की है, जिसके बाद देश में आईपीएल होने की संभावना बढ़ गई है। इसके साथ ही बीसीसीआई के अध्‍यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने भी इस साल आईपीएल (IPL) कराने के संकेत दिए हैं।

ipl latest news

सूत्रों से मिली इफॉर्मेशन के मुताबिक भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) ने भी आईपीएल ( IPL) कराने को लेकर अपनी तैयारियों पर काम करना शुरू कर दिया है। भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) ने अपनी संबद्ध राज्य इकाइयों से बता करना शुरू कर दिया है कि अगर टी-20 विश्‍व कप अगले साल तक रद्द की जा सकती है। तो इस समय में आईपीएल (IPL) कराया जा सकता है।

भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) के अध्‍यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने एक पत्र में लिखा कि भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) यह सुनिश्चित करने के लिए सभी संभावित विकल्पों पर काम कर रहा है कि हम इस साल IPL करा सकें, भले ही वह खाली स्टेडियम में टूर्नामेंट खेले। उन्‍होंने कहा प्रशंसकों, फ्रेंचाइजी, खिलाड़ियों, प्रसारकों, प्रायोजकों और अन्य सभी हितधारकों को इस साल आईपीएल की मेजबानी की संभावना दिख रही है।”

लेकिन इसके लिए कोई विशेष समय अवधि नहीं दी गई है, लेकिन यह समझा जा रहा है कि बीसीसीआई मानसून के बाद आईपीएल करा सकता है। इसका मतलब यह है कि ये सितंबर के अंत से पहले नहीं होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दे की अगर इस साल आईपीएल आयोजित नहीं किया गया तो बीसीसीआई को लगभग 4000 करोड़ रुपये का राजस्व नुकसान उठाना पड़ेगा

सुत्रो के माने तो भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) के अध्‍यक्ष सौरव गांगुली इस साल आईपीएल ( IPL) करवाने पक्ष में है। वो किसी कीमत देश के अंदर या बाहर आईपीएल करवाना चाहते है।

Post a Comment

0 Comments