Header Ads Widget

Responsive Advertisement

esha gupta interview: Emraan Hashmi के साथ Kiss करते हुए actress को आई मम्मी-पापा की याद, जानें कारण

नमस्कार दोस्तों Bollywood की जानी-मानी एक्ट्रेस (actress) ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने बहुत सी फिल्मों में काम किया है और सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ जबरदस्त Kissing scene भी दिए हैं। जिन्हें देखने के बाद फैंस भी स्तब्ध रह गए थे। वैसे पर्दे पर किसी एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन (Kissing scene) करना उतना आसान नहीं होता जितना हमें देखने में लगता है। इस बात का खुलासा स्वयं ईशा गुप्ता ने हाल में दिए एक इंटरव्यू खुलासा किया है। ईशा ने इमरान खान (Emraan Hashmi) के साथ फिल्माए गए किसिंग सीन पर बोले है कि उनका मन बार-बार बैचेन हो रहा था, जिसकी कारण मम्मी-पापा थे।

movie scene


किसिंग सीन में एक्ट्रेस को आई मम्मी-पापा की याद
esha gupta interview
movie scene


एक्ट्रेस (actress)ने किसिंग सीन के Experience
पर बॉलीवुड हंगामा से बातचीत बोली कि, उन्होंने अब तक के फिल्मी करियर में सिर्फ दो हीरो के साथ kiss किया है। पहले इमरान हाशमी (Emraan Hashmi)
और दूसरे विद्युत जामवाल पर जब पहला किसिंग सीन था जो इमरान खान के साथ था।

उन्हें kiss करते हुए मेरे मन में सिर्फ यही चल रहा था कि, जब मेरे मम्मी-पापा इस सीन को देखेंगे तो क्या कहेंगे, उनका क्या रिएक्शन क्या होगा। इस तरह के सभी प्रश्न मेरे मन में थे। उल्लेखनीय है कि ईशा ने ‘जन्नत 2’ में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi)
के साथ बहुत ही रोमांटिक kiss किया था।


इमरान हाशमी के साथ काम अच्छा अनुभव समय बताया
esha gupta interview

इमरान हाशमी के साथ काम करने को एक्ट्रेस (actress) ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने अपने फिल्मी सफर के सबसे अच्छे समयों में से एक बताया,  उन्होंने कही कि मैंने उनके साथ शूटिंग के समय सबसे शानदार समय बिताया, हम अक्सर जब साथ होते हैं तो यादगार लम्हा जीते हैं। तब वो डायट कर रहे थे, वर्कआउट कर रहे हैं और अपने स्वास्‍थ्य का पूरा ध्यान दे रहे थे। परंतु इन सब के साथ उनके चुटकुलों में मैं सबसे अधिक याद करती हूं। वो गजब के मजाकिया इंसान हैं, मैं बता नहीं सकती अहम बात कि वो वाकई एक समझदार इंसान हैं, मुझे उनके साथ काम करना पसंद है।


आपको बता दे कि जन्नत 2' के बाद 'राज 3' दोनों ने साथ काम किया था। आखिरी बार ईशा गुप्ता को 'टोटल धमाल' में देखा गया था।जबकि उनकी 'देसी मैजिक' का पोस्ट प्रोडक्‍शन चल रहा है।

दोस्तों आपको ये आर्टिकल कैसा हमे कामेंट जरूर बताईए और पंसद आया तो अपने दोस्तों साझा जरूर करे।


Post a Comment

0 Comments