Header Ads Widget

Responsive Advertisement

moti ladki shadi karne ke fayde: लडको को आवश्यक जान लेना चाहिए की मोटी लड़कियो से विवाह करने के किया मिलते है फायदे

आज (today's) हम आपको एक ऐसी कड़वी सच्चाई बताने जा रहे है। जिसे जानने के बाद आप कभी मोटी लड़की से  विवाह (wedding) से इंकार नहीं करेंगे। जी हां, आपको जानकर आश्चर्य होगी कि मोटी लड़की से विवाह करने के इतने अधिक फायदे हैं कि आप सपने में भी पतली लड़की के बारे में नहीं सोचेंगे। रिसर्च (Research)में भी ये बात सामने आई है कि मोटी लड़की से विवाह (wedding) करने के फायदे ही फायदे हैं।
moti ladki shadi karne ke fayde


ऐसा माना जाता कि मोटी लड़कियां पतली लड़कियों से ज्यादा समझदार होती हैं। इतना ही नहीं, मोटी लड़कियां लड़कों के लिए बॉडीगार्ड के रूप में कार्य करती हैं।


मोटी लड़कियां ज्यादा भावुक होती है
पतली की बजाए मोटी लड़कियां ज्यादा भावुक (Emotional) होती हैं। वह दिमाग से बल्कि दिल से हर निर्णय लेती हैं। ऐसी लड़कियां परिवार (family)
वालों की देखभाल(Care) भी बहुत अच्छी तरह से करती हैं। मोटी लड़कियां अपने पति (husband)
से अधिक प्यार करती हैं। उनके लिए उनका पति  (husband) ही सबकुछ होता है। मोटी लड़कियां न सिर्फ पति (husband) का ध्यान रखती हैं बल्कि ससुराल वालों का भी बहुत ध्यान रखती हैं। साथ ही पति के सेहत का भी बहुत ध्यान रखती हैं।

मोटी लड़कियां पतली लड़कियों की अपेक्षा दिल की अधिक साफ होती हैं और वो दिमाग से सोचने की बजाय दिल से सोचती हैं। मोटी लड़कियों के मन में किसी के प्रति घृणा नहीं होती है। साथ ही वो ससुराल में सबका ध्यान रखती है।

मोटी लड़कियां बिंदास नेचर की होती और सदैव खुश रहती हैं। छोटी-छोटी बातों में खुशियां ढूंढ लेनी वाली इस तरह की लड़कियां अपने परिवार (family)को भी सदैव खुश रखती हैं। खुद पर ध्यान देने की बजाए अपने घर परिवार वालों की  आवश्यकता पर अधिक ध्यान देती हैं।

मोटी लड़की से विवाह (wedding) करने से शॉपिंग के खर्चे कम हो जाते हैं। क्योंकि मोटी लड़कियां कपड़ों के मामले में काफी सेलेक्टिव होती हैं और उस मामले में ज्यादा दिमाग नहीं लगाती हैं और न ही ज्यादा पति से मांग ( Demand) करती हैं।

अगर आप खाने के शौकीन हैं, तो बिलकुल आप मोटी लड़की से ही विवाह करें। क्योंकि मोटी लड़कियों में खाने-पीने का शौक ज्यादा होता है और वो आपको रोज अच्छा-अच्छा खाना बनाकर खिलाएगी।

पतली लड़कियों का आइना ही प्यारा दोस्त होता है। वो पति से ज्यादा आईना के सामने समय बिताती हैं। लेकिन मोटी पत्नी के साथ ये समस्या नहीं है। वो आपको भरपूर समय देगी।

मोटी लड़कियां खुद को संवारने से अधिक पति (husband) की खूबसूरती (Beauty) पर ध्यान देती है। मोटी लड़कियां घर के सभी कामों में भी माहिर होती हैं और हर काम फुर्ती से निपटा लेती हैं। सिर्फ घर की नहीं ऐसी लड़कियां हर काम में फुर्तीली होती है।सर्वे में ये बात सामने आई है कि मोटी लड़कियों के साथ रहने वाले लड़के बड़ी मुसीबत का सामना काफी आसानी से कर लेते हैं और वो घबराते (Be afraid)
नही है।


Post a Comment

0 Comments