Header Ads Widget

Responsive Advertisement

अभिनदंन पर बड़ा खुलासा मेडिकल रिपोर्ट में सामने आई ये चौंकाने वाली सच्चाई ना पाक आर्मी की जुल्म


विंग कमांडर अभिनंदन ने पहली बार खोली पाकिस्तान की पोल

 अभिनदंन ने किया बड़ा खुलासा  पाकिस्तान ने जबरन उनसे ये बोलवाया कि पाकिस्तानी सेना ने अच्छा बर्ताव किया है। विडियो भी बनवाया है जिसमें भारतीय मिडिया के बुरी बाते कहलाया है और पाकिस्तान सेना तारीफ करवाया है।


पाकिस्तान का दावा है कि हिरासत लिए गये विंग कमांडर को अभिनंदन के साथ बहुत ही बर्ताव किया है। जो कि बिल्कुल झुठा दावा है आपको बता खुद ही विंग कमांडर को अभिनंदन ने बताया कि पाकिस्तान आर्मी ने उन पर शारीरिक रूप से परेशान नहीं किया गया था, बल्कि उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया था।पूछताछ के दौरान पाकिस्तानी सेना ने उन पर मानसिक रूप से काफी प्रताड़ित किया है। सूत्रों के मुताबिक सेना के अस्पताल में चेकअप करा रहे विंग कमांडर को अभिनंदन ने सारी बाते बताए है।


पसली टूटने, पीठ में अंदरुनी चोट लगने के बारे में पता
विंग कमांडर अभिनंदन ने पहली बार खोली पाकिस्तान की पोल


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अभिनंदन देने वाली पसलियों में हवाई जहाज जमीन पर गिरने के वजह या फिर हिंसक भीड़ द्वारा टूटी हो।आंखों पर भी अभिनंदन और कुछ घना चेहरा तो एमआरआई किया गया है। जिसमें पता चला कि कोई गंभीर चोट नहीं है।  है।  पीठ की चोट वजह हवाई जहाज  से गिरने के कारण लगी हो सकती है


प्रोटोकॉल के तहत कई जांचें होंगी




चिकित्सा परीक्षण के बाद, IAF के बहादुर विंग कमांडर को प्रोटोकॉल के तहत अन्य जांच प्रक्रियाओं से गुजरना होगा। इन जांचों का संचालन भारतीय वायुसेना के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा किया जाएगा, जिसमें भारतीय वायुसेना के वरिष्ठ अधिकारी, विंग कमांडर शामिल हैं। इस पूछताछ में, विंग कमांडर अभिनंदन अधिकारियों ने पूछताछ करेंगी। पाकिस्तान की हिरासत में क्या हुआ था। पूरे अनुक्रम के बारे में जानकारी एकत्र की जाएगी।


दोस्तो अगर ये कैसा लगा हमें कॉमेंट्सअगर ये पोस्ट पंसद आया तो मित्रो और रिश्तेदारों के साथ शेयर जरूर कीजिए और सोशल मिडिया ताजा खबर पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे इस लिंक पर  news in trending और ट्विटर पर फॉलो करे इस लिंक पर news in trending   इंस्टाग्राम  फॉलो करे इस लिंक पर news in trending और इसी तरह की trending topics रोजाना पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करे।




Post a Comment

0 Comments